wellcome to nitinisking

jai shree raam

बुधवार, जनवरी 20, 2016



      आओ चलो भारत को आगे बढ़ाने मैं मेरा साथ दो 
हम सब चाहते है ! की हमारा भारत तेजी आगे बड़े और विकसित देश बने 
क्या हम  देश को नई उचाईयो पैर अग्रसित होते देखना चाहते है हा क्यों नहीं आखिर हमारा देश है 
हमारी भी कुछ जिम्मेदीरिया है इसे  विकसिल देश बनाने मैतरफ से अपनी भूमिकाओं  को जाने 
हमें आज से अभी से छोटे छोटे कदम उठाने चहिये 
हमें हमारा देश मैं होने वाले bhrstachar  को रोकना चाहिए हम इन crouption  को बढ़ावा देते  है !
हमारे छोटे छोटे कामो को पूरा करने या किसी की नोकररी के लालच मैं इन   करप्शन को बढ़ाते है 
वर्तमान प्रधान मंत्री जी द्वारा शुरू किया सफाई अभियान को भी हमने  मजाक बना दिया है !
हम आतंकबाद से भी परेशान है है देखा जाये तो देश के अंदर भी  सुरक्षित नही वजह करप्शन !
हम क्यों थोड़े लालच मैं इन करप्शन को बडबा देते है समझ नही आता 
क्यों हम, अपने आपको  देश के प्रति  नागरिक बने 
क्यों न हम अपने स्तर से   करप्शन को रोके ! हमारा काम बस सफाई अभियान मैं फोटो खिचवाने तक सिमित  ना हो बल्कि दिल से बुराइयो को दूर करे 
ये देश हमारा है  हम नहीं सोचेंगे तो कोन  सोचेगा 
                            अभी के लिए  इतना काफी है !

                                                           जय भारत जय हिन्द 


                                                             नितिन शर्मा 

                                                      ( नितिन इज़ किंग )


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें