wellcome to nitinisking

jai shree raam

मंगलवार, जनवरी 19, 2016

Goggle adsens को मेरा धन्यबाद

गूगल एडसेंस ने मेरा ब्लॉग को एप्रूव्ड नही किया !

और नहीं मैं अब ये चाहता हु की वो मेरे ब्लॉग को एप्रूवड करे 
आपको लग रहा होगा की ये मैं क्या बोल रहा हु पर ये सच है !
मैंने कुछ दिन पेहेले गूगल एडसेंस पर अपना अकाउंट खोला पर बाद मैं उन्होंने मुझे इस ब्लॉग पर ऐड नही देने का एक मैसेज किया मेरे ईमेल पर 
गूगल मुझे अपने ब्लॉग की सुभिधा मुझे दी इसके लिए मैं  आभारी हूँ 
इस ब्लॉग के जरिये मैं दुनिया मैं दूर भेटे लोग या मेरे भारतीय भाइयो से अपने विचार शेयर कर सकता हूँ 
पहले मुझे लगा की मैं कुछ पैसे कमाने के लिए ब्लॉग संचालित करू पर नही अब ऐसा नही 
मेरा दिल कहता है की बस मुझे अब ऐसे पोस्ट शेयर करने है जिस से मेरे ब्लॉग पड़ने वालो को अछा फील हो 
और हो सके की उनको मेरे ब्लॉग से कुछ सिकने को मिले 
जो भी मेरा ब्लॉग आज से देख रहा हो या आने वाले दिनों मैं कभी भी देखे 
तो अपनी अपनी राय  मुझे दे 
दोस्तों मैं अकेला इस ब्लॉग को संचालित नही कर सकता मुझे आपकी राय  की भी जरुरत होगी 
मैंने अपने ब्लॉग को अभी एड्स के लिए चितिका साइट से जोड़ा हुआ है 
हो सकता है आपको मेरे द्वारा काफी अचे पोस्ट देख ने को मिले 

                                                                             नितिन शर्मा 

                                                                                          (संचालक- नितिन इज़ किंग) 





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें