wellcome to nitinisking

jai shree raam

मंगलवार, जनवरी 04, 2011

facebook ka jalwa

 26 saal ki age मैं ५५ करोड़ लोगो तक लेगए फसेबूक ये कमल किया मार्क जकेर्ब्र्गे ने
अमेरिका- मैं हार्वर्ड के १९ age के स्टुडेंट ने होस्टल के रूम से एक वेब सर्विस स्टार्ट की ये २००४ की बात है
नाम दिया फसेबूक कॉम पैर इस साईट पैर ५५ करोड़ उज़र है ये बड़े कमल की बात और गर्व की भी
इस कंपनी की कीमत अब ४१ अरब डॉलर है
                   दुनिया के हर १२ लोगो मैं से एक फसेबूक का हिस्सा है  ये वेबसाइट 75 भाषाओ में संचालित है
                                    अमेरिका के ५० फीसदी लोग फसेबूक पर है
                                         दुनिया के सबसे कम age के अरव पति बन्ने वाले जक्र्बर्ग दरिया दिल भी बड़े है
                                         बे अपनी ५०% अस्स्तेस दान मैं देने की घोसना कर चुके है
२. दाबे मे कितना दम है ......................
        १. चीन और पाक मैं facebook  को किस तरह मंजोरी दिला पते है
         २.सेन फ्रंसिको के जुड़वाँ bhaiyo ka aarop hai ki facebook ka idea unka taha
                                              

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें